Breakingएक्सक्लूसिवझारखण्ड

भवनाथपुर भवनाथपुर मकरी में एक युवक ने शराब के नशे में फांसी लगाकर किया आत्महत्या

भवनाथपुर मकरी में एक युवक ने शराब के नशे में फांसी लगाकर किया आत्महत्या

Spread the love
unnamed

 

संवाददाता दयानंद Yadav की की रिपोर्ट

गढ़वा जिला का भवनाथपुर प्रखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत माकरी के टोला ठेकुलिया में रामनाथ विश्वकर्मा के 40 वर्षीय पुत्र श्याम बिहारी विश्वकर्मा ने शराब के नशे में शुक्रवार को शाम लगभग 6:00 बजे घर का दरवाजा बंद कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।
श्याम बिहारी के पत्नी एवं पुत्र ने दरवाजा खुलवाने का बहुत ही कोशिश किया तब तक श्याम बिहारी ने फांसी लगा चुका था। घरवालों को शोर मचाने से नजदीकी ग्रामीण ने मौके पर पहुंचकर खपरैल घर को खपड़ा उजाड़ कर ऊपर से लकड़ी काटकर अंदर गया तो देखा कि श्याम बिहारी विश्वकर्मा फांसी से झूल रहा है इस घटना इसकी सूचना मकरी पंचायत के मुखिया पति धनंजय यादव को दिया गया।मुखिया पति ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेते हुए भवनाथपुर थाना प्रभारी को सूचना दिया तथा भवनाथपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गढ़वा भेज दिया। पोस्टमार्टम प्रक्रिया के बाद परिजनों ने शव को घर लाया एवं अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट ले गये।
मृतक ने अपने पीछे पत्नी सहित तीन बच्चे को छोड़कर सदा- सदा के लिए चला गया।

No Slide Found In Slider.
anupam

Related Articles

Back to top button
आवाज इंडिया लाइव से जुड़ने के लिए संपर्क करें आप हमें फेसबुक टि्वटर व्हाट्सएप पर भी मैसेज कर सकते हैं हमारा व्हाट्सएप नंबर है +91 82997 52099
All Rights Reserved @ 2022. Aawaj india live.com