Breakingएक्सक्लूसिवबिहार

जमीनी विवाद में सात राउंड चली गोली। कोई हताहत नहीं

जमीनी विवाद में सात राउंड चली गोली। कोई हताहत नहीं

Spread the love
unnamed

*संवाददाता :-* विकास कुमार सहरसा (बिहार)।

*स्टोरी :-* जमीनी विवाद में सात राउंड चली गोली। कोई हताहत नहीं। बॉण्डरी वाल का चल रहा था काम। तकरीबन 10 की संख्यां में आये अज्ञात अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम। पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर जुटी तफ्तीश में।

*एंकर :-* सहरसा से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां आज 5 अक्टूबर गुरुवार को दोपहर में अज्ञात 10 अपराधियों ने दिन दहाड़े जमीनी विवाद में बीच मार्केट में 8 राउंड गोली फायरिंग कर मौके वारदात से फरार हो गया।घटना नगर निगम क्षेत्र के महावीर चौक स्थित बनगांव रोड के पास की बतायी जा रही है।वहीं पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर तफ्तीश में जुटी।
मिली जानकारी के अनुसार सुनील टेकरीवाल के नाम से 5 कट्ठा 16 धुर जमीन है और उनकी पत्नी अनिता टेकरीवाल अपनी जमीन की बाउंड्री को लेकर एक ठीकेदार संतोष कुमार जो पटना का रहने वाला है उसे दिया है।और वो ठीकेदार उक्त जमीन पर बॉण्डरी करवा रहा था।उसी दौरान 10 की संख्यां में आये अपराधियों ने फायरिंग कर ठीकेदार को काम बंद करने की धमकी दिया साथ ही साथ बॉण्डरी को तोड़कर फरार हो गया।सूचना मिलते ही जमीन मालिक की पत्नी अनिता टेकरीवाल अपनी जमीन पर पहुंची और पुलिस को फोन की।सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ संतोष कुमार,सदर थाना अध्य्क्ष सुधाकर कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश मे जुट गई।
वहीं ठीकेदार संतोष कुमार ने बताया कि अनिता टेकरीवाल जी का काम करवा रहे थे उसी दौरान आठ दस आदमी आया जो मुंह पर गमछा लिया हुआ था और तकरीबन सात आठ राउंड गोली चलाया।उसके बाद जो काम हुआ था जमीन पर बॉण्डरी का उसको तोड़ दिया वो लोग।और काम बंद करने का धमकी भी दिया।
वहीं जमीन मालिक की पत्नी अनिता टेकरीवाल ने बताया कि यहां पर संतोष कुमार को एक ठेका दिया है जमीन पर बॉण्डरी के लिए।मेरी ये जमीन 5 कट्ठा 16 धुर है और मेरे पति सुनील टेकरीवाल के नाम से ये जमीन है।इस जमीन पर जब भी बॉण्डरी करवाने अति हूं तो भूमाफियाओं ने इससे पहले रात में गोली चलाकर चले गए जिसमें पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया।आज वापिस जब फिर से बॉण्डरी शुरू किए तो कुछ लोग आए यहां पर।जैसे ही हम घर गए उसके बाद ये घटना घटी है।वो लोग गोली चलाके धमका के बॉण्डरी तोड़कर चले गए।और बार बार धमकी भी देता है ये जमीन छोड़ दो मेरी जमीन है।
वहीं सदर थाना अध्य्क्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि यहां जमीनी विवाद में तोड़ फोड़ किया जा रहा है।पुलिस को भेजी गई है इस संबंध में क्या मामला है वही देखने के लिए।खोखा खोजा जा रहा है ,जांच की जा रही है।उन्होंने ये भी बताया कि दूसरे पक्ष के लोगों के द्वारा गोली चलाई गई है।सब बिंदुओं पर जांच की जा रही है।जो भी विधि सवंत कार्रवाई होगी कि जाएगी।

No Slide Found In Slider.
anupam

Related Articles

Back to top button
आवाज इंडिया लाइव से जुड़ने के लिए संपर्क करें आप हमें फेसबुक टि्वटर व्हाट्सएप पर भी मैसेज कर सकते हैं हमारा व्हाट्सएप नंबर है +91 82997 52099
All Rights Reserved @ 2022. Aawaj india live.com