Breakingअजब-गजबएक्सक्लूसिवबिहार

सहरसा में दवा कारोबारी की सड़क हादसे में मौत

सहरसा में दवा कारोबारी की सड़क हादसे में मौत

Spread the love
unnamed

*संवाददाता :-* विकास कुमार सहरसा (बिहार)।

*स्टोरी :-* सहरसा में दवा कारोबारी की सड़क हादसे में मौत। कलेक्शन करके लौट रहा था, वाहन ने बाइक को मारी थी जोरदार टक्कर।

*एंकर :-* बिहार के सहरसा जिले से खबर आ रही है जहां आज 15 सेप्टेम्बर शुक्रवार को देर साम अज्ञात वाहन की ठोकर लगने से बाइक सवार 57 वर्षीय व्यक्ति की अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गयी।मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।घटना सहरसा जिले के जलई ओपी क्षेत्र अंतर्गत भेलाही स्थित जुम्मा चौक की बतायी जा रही है।वहीं मृतक के परिजनों के द्वारा मृतक के शव को एम्बुलेंस से लाकर सदर अस्पताल लाया गया जहां शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार मृतक का नाम सलाउद्दीन है जिसकी उम्र तकरीबन 57 वर्ष है और सदर थाना क्षेत्र के मीर टोला वार्ड नं 38 का रहने वाला बताया जा रहा है।मृतक दवाई का कारोबारी करता था और आज कलेक्शन को लेकर जलई ओपी क्षेत्र गया था।वापिस जब कलेक्शन कर घर सहरसा लौट रहा था तो रास्ते में जुम्मा चौक के पास कोई अज्ञात गाड़ी उनके बाइक में ठोकर मार दिया।जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गया।जखमी हालत में उसे सदर अस्पताल लाया जा रहा था जहां रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी।
वहीं मृतक के साले की माने तो फोन आया था कि एक्सीडेन्ट हो गया उसके बाद चार लोग घटना स्थल पर पहुंचे।पहुंचने के बाद वहीं फर्स्ट एड करवाये।लेकिन स्थिति गंभीर थी उसके बाद एम्बुलेंस से उनको सदर अस्पताल लाये जहां डॉ ने मृत घोषित कर दिया।उन्होंने ये भी बताया कि कैसे एक्सीडेन्ट हुआ ये पता नहीं है ,लेकिन कुछ लोगों के द्वारा बताया जा रहा है कि टेम्पू बाइक में ठोकर मारकर फरार हो गया।ये दवाई का कलेक्शन करके घर वापिस आ रहे थे।उसी दौरान ये सड़क हादसा हुआ।

No Slide Found In Slider.
anupam

Related Articles

Back to top button
आवाज इंडिया लाइव से जुड़ने के लिए संपर्क करें आप हमें फेसबुक टि्वटर व्हाट्सएप पर भी मैसेज कर सकते हैं हमारा व्हाट्सएप नंबर है +91 82997 52099
All Rights Reserved @ 2022. Aawaj india live.com