Breakingएक्सक्लूसिवबिहार

बारात जाने के क्रम में सड़क दुर्घटना में एक युवक की दर्दनाक मौत ,एक जख्मी… 

बारात जाने के क्रम में सड़क दुर्घटना में एक युवक की दर्दनाक मौत ,एक जख्मी... 

Spread the love
unnamed

रिर्पोट – ललन कुमार सहरसा बिहार

एंकर- बिहार के सहरसा जिले के सौरबाजार थाना अंतर्गत  बैजनाथपुर – सौरबाजार मुख्य मार्ग स्थित बीडीओ चौक के पास सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई वहीं एक युवक जख्मी हो गया। जिसे सीएचसी सौरबाजार में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही हैं। घटना को लेकर प्रत्यदशियों ने  बताया कि शुक्रवार की देर रात्रि को अजगेवा वार्ड नंबर 6 निवासी राजकिशोर यादव के 19 वर्षीय पुत्र अखिलेश कुमार ने एक युवक के साथ बाइक पर सवार होकर अपने बड़े भाई की शादी समारोह में मधेपुरा जिला के घैलाढ़ थाना अंतर्गत लक्ष्मीनिया गांव जा रहा था उसी दौरान आमने सामने एक टेम्पु में जोड़दार धक्का लग जाने से उनकी मौत हो गई।
मौके पर सौरबाजार पुलिस सदर बल के साथ घटनास्थल पहुंच कर घटना की तहकीकात करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया। जख्मी युवक सीएचसी सौरबाजार में ईलाजरत हैं। हालांकि पुलिस ने टेम्पु को जप्त कर थाना लाया गया और चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया । इनकी मौत की खबर मिलते ही पूरे गाँव में कोहराम मच गया। इस घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार की देर रात्रि को सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत एक युवक गंभीर रूप से जख्मी है, जो सीएचसी सौरबाजार में इलाजरत हैं। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

No Slide Found In Slider.
anupam

Related Articles

Back to top button
आवाज इंडिया लाइव से जुड़ने के लिए संपर्क करें आप हमें फेसबुक टि्वटर व्हाट्सएप पर भी मैसेज कर सकते हैं हमारा व्हाट्सएप नंबर है +91 82997 52099
All Rights Reserved @ 2022. Aawaj india live.com