Breakingउत्तरप्रदेशएक्सक्लूसिव

फिरोजाबाद ‌माह के प्रथम शनिवार को टूंडला तहसील में तहसील दिवस का आयोजन किया गया

माह के प्रथम शनिवार को टूंडला तहसील में तहसील दिवस का आयोजन किया गया

Spread the love
unnamed

फिरोजाबाद

नेहा गौतम रिपोर्ट

माह के प्रथम शनिवार को टूंडला तहसील में तहसील दिवस का आयोजन किया गया जहां पर विभिन्न विभागों से संबंधित शिकायतें आई उनका निस्तारण भी किया गया।
तहसील दिवस में लगभग 70 वर्षीय वृद्धा श्रीमती उमा देवी सेवानिवृत्त जेलर की पत्नी ने अपने कलयुगी व प्रार्थिया व उसके स्वर्गीय पति द्वारा बेदखल किए जा चुके अपने बड़े पुत्र अजीत सिंह और उसकी पत्नी रश्मि की तहसील दिवस पर शिकायत की कि उसके कलयुगी पुत्र व पुत्रवधू लाइन पर नगला रामकिशन टूंडला में स्थित अपने ही मकान में नहीं घुसने देते हैं साथ ही झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देते हैं और कहते हैं कि पुलिस मेरी मुट्ठी में है तू मेरा क्या कर लेगी उक्त वृद्धा का मकान में रखा हुआ सामान खराब हुआ जा रहा है परंतु उक्त दोनों सामान नहीं निकालने दे रहे हैं उप जिलाधिकारी महोदय टूंडला को उक्त वृद्धा ने संपूर्ण समाधान दिवस पर लिखित में शिकायत की चिता अधिकारी महोदय व उप जिलाधिकारी महोदय टूंडला के आदेश के पश्चात भी उक्त वृद्धा को अजीत सिंह व रश्मि ने सामान नहीं निकालने दिया और कह दिया के बुढ़िया यहां तेरा कोई सामान नहीं है साथ ही गाली गलौज करते हुए मारपीट पर उतारू हो गए जबकि मकान की रजिस्ट्री उक्त बृदधा के ही नाम है।
अब देखना यह होगा कि माननीय योगी जी की सरकार में वृद्धों को भी न्याय मिलता है या केवल चापलूस और मजबूत लोगों की ही सुनी जाती है ऐसी परिस्थिति में उक्त उमा देवी का सामान पुलिस प्रशासन दिला पाएगा या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा। उन्होंने उच्चाधिकारियों से उनका सामान दिलाने के साथ ही उक्त दोनों कलयुगी पुत्र और पुत्रवधू के खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है ।

No Slide Found In Slider.
anupam

Related Articles

Back to top button
आवाज इंडिया लाइव से जुड़ने के लिए संपर्क करें आप हमें फेसबुक टि्वटर व्हाट्सएप पर भी मैसेज कर सकते हैं हमारा व्हाट्सएप नंबर है +91 82997 52099
All Rights Reserved @ 2022. Aawaj india live.com