आवाज इंडिया लाइव से जुड़ने के लिए संपर्क करें आप हमें फेसबुक टि्वटर व्हाट्सएप पर भी मैसेज कर सकते हैं हमारा व्हाट्सएप नंबर है +91 82997 52099

बाँदा: मामूली विवाद में पड़ोसियों ने युवक की पीटकर की हत्या, पुलिस ने करवाया पोस्टमार्टम।

Spread the love
unnamed

रिपोर्ट-योगेन्द्र प्रताप सिंह
स्थान-बाँदा

 

बांदा के कालिंजर थाना क्षेत्र के तलहटी में ईंट लदी ट्रैक्टर ट्राली बालू के ढेर में चढ़ जाने का विरोध करने पर पट्टीदारों में विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ा कि एक युवक को पड़ोसियों ने लाठी-डंडों से पीटकर मार डाला पिता की तहरीर पर सात पर गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज हुई है।

आपको बता दें कि बांदा जिले के कालिंजर तरहटी के निवासी लालू सोनकर पुत्र नत्थू सोनकर उम्र 42 वर्ष मंगलवार शाम अपने दरवाजे पर बैठा था। तभी रामकिशोर का साला संतोष ईंट लदी ट्रैक्टर ट्राली बालू भरी बोरी पर चढ़ा दी। लालू ने जब विरोध किया तो दोनों में हाथापाई होने लगी। इस बीच संतोष के परिवार के लोग लालू को लाठियों से पीटने लगे। बड़े भाई को पिटता देख छोटा रामस्वरूप उम्र 21 वर्ष और भतीजी लक्ष्मी बचाने पहुंचे, तो उन्हें भी घायल कर दिया सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएससी नरैनी में ले गए तथा गंभीर घायल को जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने रेफर कर दिया।जिला अस्पताल में लालू को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने रामकिशोर, मोहित, श्रीनाथ, रमेश ,रामनाथ रामविशाल, संतोष के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।वहीं घटना के बाद से ग्रामीण भयभीत है।

No Slide Found In Slider.