Breakingएक्सक्लूसिवबिहार

तीन साईबर अपराधी चार चक्का वाहन के साथ हुआ गिरफ्तार

तीन साईबर अपराधी चार चक्का वाहन के साथ हुआ गिरफ्तार

Spread the love
unnamed

*संवाददाता :-* विकास कुमार सहरसा (बिहार)।

*स्टोरी :-* तीन साईबर अपराधी चार चक्का वाहन के साथ हुआ गिरफ्तार। गिरफ्तार साइबर अपराधी के पास से पुलिस ने 4 मोबाइल,2 एटीएम,3 पासबुक,3 चार चक्का वाहन,5 सिम,1 वाई फाई रॉटर किया बरामद। साईबर डीएसपी अजित कुमार ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी।

*एंकर :-* बिहार के सहरसा जिले से बड़ी ख़बर सामने आ रही है जहां बीते शनिवार को गाड़ी चेकिंग के दौरान काशनगर पुलिस ने 3 साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार साइबर अपराधियों के पास से पुलिस ने 4 मोबाइल,2 एटीएम,3 पासबुक,3 चार चक्का वाहन,5 सिम,1 वाई फाई रॉटर किया बरामद।आज रविवार को साइबर डीएसपी अजित कुमार ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी।
मिली जानकारी के अनुसार बीते कल शनिवार को एसपी हिमांशु के निर्देश पर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था।उसी दौरान काशनगर थानां अध्य्क्ष को सूचना मिली कि कुछ युवक बसनहीँ थानां क्षेत्र के जमुनिया की तरफ से चार चक्का वाहन काशनगर की ओर आ रहा है जो साइबर अपराधी है।उसी सूचना के आधार पर कोपा चौकी के पास वाहन चेकिंग लगाया गया।उसी दौरान मौरा चौक की तरफ से तीन चार चक्का वाहन आ रहा था जिसे रोकने हेतु इशारा करने पर ये लोग भागने का प्रयास करने लगा।जिसे करी मशकत के बाद पुलिस बल के सहयोग से रोका गया ।जब युवक की तलाशी ली गयी तो युवक के पास से ये सब समान बरामद किया गया।
वहीं प्रेस वार्ता के दौरान साइबर डीएसपी अजित कुमार ने बताया कि बीते कल 16 तारीख को काशनगर थानां अध्य्क्ष को सूचना मिली कि कुछ संदिग्ध लोग चार चक्का वाहन से मौरा चौक की तरफ आ रहा है।इसी सूचना पर काशनगर पुलिस के द्वारा सघन गाड़ी चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था।उसी दौरान सभी संदिग्ध लोग भागने की कोशिश करने लगे ।काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने गाड़ी को रोका जिसमें एक अपराधी भागने में सफल हो गया लेकिन 3 अपराधी को पकड़ लिया गया।जिसके पास से 4 मोबाइल,2 एटीएम,3 पासबुक,3 चार चक्का वाहन,5 सिम,एक वाय फाय रॉटर बरामद किया गया।उन्होंने ये भी बताया कि गिरफ्तर अपराधी का नाम रविराज कुमार उर्फ दिलखुश मेहता,माणिक चंद कुमार,पंकज कुमार जो बसनहीँ थानां क्षेत्र के जमुनिया गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।एक अपराधी रविराज कुमार उर्फ दिलखुश कुमार का आपराधिक इतिहास भी रहा है।

No Slide Found In Slider.
anupam

Related Articles

Back to top button
आवाज इंडिया लाइव से जुड़ने के लिए संपर्क करें आप हमें फेसबुक टि्वटर व्हाट्सएप पर भी मैसेज कर सकते हैं हमारा व्हाट्सएप नंबर है +91 82997 52099
All Rights Reserved @ 2022. Aawaj india live.com