Breakingएक्सक्लूसिवबिहार

देर रात 45 वर्षीय शिक्षक की सड़क हादसे में मौत

देर रात 45 वर्षीय शिक्षक की सड़क हादसे में मौत

Spread the love
unnamed

*संवाददाता :-* विकास कुमार सहरसा (बिहार)।

*स्टोरी :-* देर रात 45 वर्षीय शिक्षक की सड़क हादसे में मौत। परिजन हत्या की जता रही है आशंका। बारात से लौट के दौरान शिक्षक के साथ हुआ हादसा।

*एंकर :-* बिहार के सहरसा जिले से ख़बर आ रही है जहाँ देर रात तकरीबन डेढ़ बजे 45 वर्षीय शिक्षक की सड़क हादसे में मौत हो गयी।परिजन हत्या की जता रही है आशंका।शिक्षक बारात से सौरबाजार थानां क्षेत्र के रामपुर गांव से लौट रहा था उसी दौरान सिमरीबख्तियारपपुर थानां क्षेत्र के भटोनि पुला के पास शिक्षक सड़क हादसे का शिकार हो गया।और घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गयी।घटना सिमरीबख्तियारपपुर थानां क्षेत्र के भटोनि पुला के पास की बतायी जा रही है।वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी।
मिली जकनकारी के अनुसार मृतक शिक्षक का नाम शक्ति सिंह उर्फ मुन्ना सिंह है जो पेशे से प्राइवेट शिक्षक है।और सोनवर्षा राज थाने के खाड़ा गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।बीते कल रविवार को अपने सहयोगी दीपक शर्मा के साथ बाइक से सौरबाजार थानां क्षेत्र के रामपुर गांव बारात गया था।बारात अटेंड करने के बाद वो बाइक से तकरीबन डेढ़ बजे रात में घर सोनवर्षा राज थानां क्षेत्र के खारा गांव वापिस लौट रहा था।उसी दौरान सड़क हादसे का शिकार हो गया और घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गयी।सूचना मिलते ही सिमरीबख्तियारपपुर थानां की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपनी गाड़ी में लेकर अस्पताल ले गया जहाँ डॉ ने मृत घोषित कर दिया।
वहीं मृतक के सारहू रंजीत कुमार सिंह की माने तो शिक्षक शक्ति सिंह अपने सहयोगी दिलीप शर्मा के साथ रामपुर गांव बाराती गया था।बारात से लौटने के दौरान भटोनि पुला के पास इनको रोका गया जब गाड़ी स्लो किया तो पीछे से लाठी मारकर घायल कर दिया और सड़क पर गिर गया।साथ में गए दिलीप शर्मा ने घर पर सूचना दिया उसके बाद पुलिस को सूचना दिया।सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर जख्मी शिक्षक को सिमरीबख्तियारपपुर अस्पताल ले गया जहाँ डॉ ने मृत घोषित कर दिया।
वहीं सिमरीबख्तियारपपुर थानां के ऐ एस आई ज्वाला प्रसाद ने हत्या की बात को सिरे से खारिज करते हुए बताया कि इनकी एक्सिडेंटल मौत हुई है।देर रात की घटना है।

No Slide Found In Slider.
anupam

Related Articles

Back to top button
आवाज इंडिया लाइव से जुड़ने के लिए संपर्क करें आप हमें फेसबुक टि्वटर व्हाट्सएप पर भी मैसेज कर सकते हैं हमारा व्हाट्सएप नंबर है +91 82997 52099
All Rights Reserved @ 2022. Aawaj india live.com