Breakingअजब-गजबएक्सक्लूसिवक्राइमबिहार

सहरसा में सात वर्षीय बच्चे की स्कूल में पिटाई से हुई मौत ! डंडे से मारकर टीचर ने कर दिया था बेहोश!

सहरसा में सात वर्षीय बच्चे की स्कूल में पिटाई से हुई मौत ! डंडे से मारकर टीचर ने कर दिया था बेहोश!

Spread the love
unnamed

*संवाददाता :-* विकास कुमार सहरसा (बिहार)।

सहरसा में सात वर्षीय बच्चे की स्कूल में पिटाई से हुई मौत ! डंडे से मारकर टीचर ने कर दिया था बेहोश!

*एंकर :-* खबर बिहार के सहरसा जिले से आ रही है जहां 7 वर्षीय बच्चे को स्कूल के संचालक के द्वारा स्टिक से पीटा गया जिससे बच्चा बेहोश गया। बेहोशी हालत में बच्चे को निजी क्लिनिक लाया गया जहां डॉ ने मृत घोषित कर दिया।घटना सहरसा जिले के सिमरीबख्तियारपुर थानां अंतर्गत हुशेन चक स्थित बोधि पब्लिक स्कूल की बतायी जा रही है।वहीं पुलिस शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप कर जांच में जुट गई।
मृत बच्चे का नाम आदित्य कुमार है जो सिमरीबख्तियारपुर थानां क्षेत्र के बोधि पब्लिक स्कूल हुशेन चक के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करता था। बच्चा LKG में पढ़ता था।बच्चे मधेपुरा जिले के म्हेशुआ टोला वरमोतर वार्ड नं 7 का रहने वाला बताया जा रहा है।बच्चा 10 दिन पहले हॉस्टल आया था।आज शुक्रवार को स्कूल के संचालक के द्वारा फोन किया गया कि बच्चा बेहोश हो गया है निजी क्लिनिक में भर्ती किया गया है आइये।सूचना मिलने के बाद परिजन जब निजी क्लिनिक पर पहुंचा तो बच्चा मृत था।और संचालक फरार हो गया।उसके बाद परिजनों के द्वरा स्कूल के संचालक के विरुद्ध सदर थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की।
वहीं मृत बच्चे के पिता प्रकाश यादव की माने तो मेरा बच्चा होली में घर आया था।और 14 तारीख को मेरा साला बच्चा को होस्टल पहुंचा दिया।होस्टल जाने के बाद बच्चा से बातचीत भी नहीं हुआ था।आज शुक्रवार को अचानक स्कूल के संचालक के द्वारा फोन किया गया कि बच्चा बेहोश हो गया है और निजी क्लिनिक में भर्ती है।सूचना मिलने के बाद जब निजी क्लिनिक पहुंचे तो बच्चा मरा हुआ था।और संचालक फरार था।उसके बाद सदर थाना को सूचना दिए तब सदर थाना से पुलिस आयी और बच्चे को पोस्टमार्टम करवाने ले गयी सदर अस्पताल।

No Slide Found In Slider.
anupam

Related Articles

Back to top button
आवाज इंडिया लाइव से जुड़ने के लिए संपर्क करें आप हमें फेसबुक टि्वटर व्हाट्सएप पर भी मैसेज कर सकते हैं हमारा व्हाट्सएप नंबर है +91 82997 52099
All Rights Reserved @ 2022. Aawaj india live.com