Breakingअजब-गजबउत्तरप्रदेशएक्सक्लूसिवक्राइम

दिल दहला देने वाली सच्ची घटना… पत्नी को पति ने पुलिस के सामने मारी गोली

दिल दहला देने वाली सच्ची घटना... पत्नी को पति ने पुलिस के सामने मारी गोली

Spread the love
unnamed

जिला मथुरा

पुलिस के सामने ही पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. हैरान करने वाली यह घटना यूपी के मथुरा के गांव में हुई है. इतना ही नहीं, पत्नी के माथे में गोली मारने के बाद आरोपी पति फरार भी हो गया और पुलिस तमाशबीन बनी देखती रही.
अब आरोपी पति को पकड़ने के लिए पुलिस हाथ-पैर मार रही है.

जानकारी के मुताबिक, मथुरा में थाना रिफाइनरी क्षेत्र के गांव भाहई में मंगलवार सुबह दिल-दहला देने वाली घटना हुई. गांव के रहने वाले गंगा सिंह का 29 साल की पत्नी सोनिया से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. झगड़ा बढ़ने के बाद सोनिया ने डायल 112 पर फोन करके पुलिस टीम को बुला लिया.

गांव पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी को समझा-बुझाकर झगड़ा शांत कराने की कोशिश भी की थी. महिला पुलिसकर्मी और सोनिया के बीच बात हो रही थी. सोनिया ने थाने जाकर पति के खिलाफ शिकायत करने की बात कही. वह पुलिस के साथ जा ही रही थी कि तभी पति गंगा सिंह ने उसे कपड़े ले जाने की बात कहकर घर में वापस बुलाया.

तमंचे से मारी माथे में गोली, हुआ फरार

जैसे ही सोनिया घर के अंदर गई, तो पहले से हाथ में तमंचा लिए खड़े गंगा सिंह ने उसके माथे में गोली मार दी. सोनिया की मौके पर ही मौत हो गई. इधर, वारदात के बाद हड़कंप मचा और उधर आरोपी पति पुलिस के सामने से ही चकमा देकर मौके से भाग निकला.

पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि करीब 8-9 महीने पहले सोनिया अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी. हालांकि, बाद में वह वापस पति के पास लौट आई थी. करीब दो महीने पहले उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. इस मामले नौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

मौके पर पहुंचे एसएसपी

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी शैलेश पांडेय पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे थे. एसपी सिटी एमपी सिंह ने बताया जिस समय वारदात हुई, उस समय पुलिस घर के बाहर खड़ी थी. महिला और उसके पति के बीच विवाद हुआ था.

उसके चलते ही घर के अंदर पति ने महिला की हत्या कर दी थी. महिला जिस प्रेमी के साथ पहले चली गई थी, वह अभी जेल में है. आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस और एसओजी के साथ-साथ रिफाइनरी सर्किल की पुलिस टीम को लगाया गया है.

फिरोजाबाद से अरविंद कुमार श्रीवास्तव की रिपोर्ट

No Slide Found In Slider.

anupam

Related Articles

Back to top button
आवाज इंडिया लाइव से जुड़ने के लिए संपर्क करें आप हमें फेसबुक टि्वटर व्हाट्सएप पर भी मैसेज कर सकते हैं हमारा व्हाट्सएप नंबर है +91 82997 52099
All Rights Reserved @ 2022. Aawaj india live.com