Breakingएक्सक्लूसिवबिहार

सहरसा बिहार सहरसा में डॉक्टर से मांगी 5 लाख की रंगदारी। नहीं देने पर बदमाशों ने गाली-गलौज और मारपीट की, सदर थाना में मामला दर्ज।

सहरसा में डॉक्टर से मांगी 5 लाख की रंगदारी। नहीं देने पर बदमाशों ने गाली-गलौज और मारपीट की, सदर थाना में मामला दर्ज।

Spread the love
unnamed

*संवाददाता :-* विकास कुमार सहरसा (बिहार)।

*एंकर :-* बिहार के सहरसा में सदर थाना क्षेत्र के बाईपास रोड स्थित शिवपुरी वार्ड नंबर 14 में दबंगों ने डॉ से 5 लाख की मांगी रंगदारी।नहीं देने पर डॉ एसके पुष्म के नए नव निर्मित क्लिनिक पर जाके दबंगों ने मारपिट, गाली गलौज,और छिनतई की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।घटना की तस्वीर सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया। पीड़ित सदर थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते हैं कि कैसे दबंगों ने डॉ के साथ मारपीट और छिनतई की घटना को अंजाम दे रहा है।क्या महिला और क्या पुरुष सब मिलकर डॉ के साथ कर रहा है मारपिट।वहीं पुलिस डॉ के दिये हुए आवेदन पर मामला दर्ज कर जुटी तफ्तीश में।
मालूम हो कि डॉ एसके पुष्पम सदर थाना क्षेत्र के शिवपुरी मोहल्ला वार्ड नं 14 का रहने वाला बताया जा रहा है।डॉ अपने नव निर्मित क्लिनिक का काम करवा रहा था उसी दौरान परोस के रहने वाले दबंगों ने डॉ से 5 लाख की रंगदारी की मांग की और रंगदारी नहीं देने को लेकर दबंगों ने डॉ के साथ गाली गलौज,मारपिट और छिनतई की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।जिसका सीसीटीवी फुटेज में तस्वीर कैद हो गया है।
वहीं पीड़ित डॉ एसके पुष्पम ने बताया कि पिछले तीन सालों से अपने क्लिनिक का निर्माण करवा रहा हूँ।पिछले तीन वर्षों से मेरे बगल में रहने वाला अर्जुन प्रसाद यादव, अशोक यादव सब मिलकर धमकी देते आ रहा था और कह रहा था जो 5 लाख रंगदारी दो तब तुम्हारा क्लिनिक का निर्माण शांति पूर्वक से होने देंगे।उसके बाद उससे पूछे क्यों देंगे 5 लाख।उसके बाद हमलोग इनलोगों की बातों को इगनोर कर दिए।और अचानक सब लोग मेरे नव निर्मित क्लिनिक पर पहंचा ,उस समय हम अकेले थे।उसके बाद ये सब लोग मिलकर मेरे साथ गाली गलौज,मारपीट करने लगे और गले में सोने की चेन,60 हजार नगद रुपया छिनतई कर भाग गए।उसके बाद सदर थाना में आवेदन दिए और बीते कल देर शाम मामला दर्ज हुआ है।
वहीं सदर थाना अध्य्क्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है और आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने ये भी बताया कि जांच की जा रही है।सभी आरोपी की बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

No Slide Found In Slider.
anupam

Related Articles

Back to top button
आवाज इंडिया लाइव से जुड़ने के लिए संपर्क करें आप हमें फेसबुक टि्वटर व्हाट्सएप पर भी मैसेज कर सकते हैं हमारा व्हाट्सएप नंबर है +91 82997 52099
All Rights Reserved @ 2022. Aawaj india live.com