Breakingउत्तरप्रदेशएक्सक्लूसिव

आगरा आगामी 12 मार्च 2022 को होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत के सम्बन्ध में बैठक हुई आयोजित

Spread the love
unnamed

आगरा, 16.02.2022 01

अरविंद कुमार श्रीवास्तव रिपोर्ट

आगामी 12 मार्च 2022 को होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत के सम्बन्ध में बैठक हुई आयोजित।

मा0 अध्यक्ष, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण/जनपद न्यायाधीश, आगरा श्री विवेक संगल के दिशा-निर्देशन में सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण आगरा श्री नवीन कुमार द्वारा बताया गया कि आगामी 12 मार्च 2022 को होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत को लेकर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट आगरा श्री प्रदीप कुमार एवं वर्चुअल ई कोर्ट के पीठासीन अधिकारी सुश्री ज्योत्सनामणि यदुवंशी तथा जनपद आगरा की समस्त तहसीलदारो, एवं फाइनेंस कंपनियों के प्रतिनिधि के साथ बैठक की गई।
बैठक में उपस्थित समस्त तहसीलदारों एवं फाइनेंस कंपनियों को अधिक से अधिक वादों को चिन्हांकित कर राष्ट्रीय लोक अदालत में आए हुए पक्षकारगणों को राष्ट्रीय लोक अदालत का लाभ दिए जाने हेतु कहा गया। साथ ही सचिव, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण श्री नवीन कुमार द्वारा यह भी कहा गया कि राष्ट्रीय लोक अदालत में किसी भी पक्ष का अहित ना हो तथा दोनों ही पक्षों के हित को देखते हुए राष्ट्रीय लोक अदालत का लाभ दिए जाने हेतु कहा गया। साथ ही बैठक में उपस्थित तहसीलदारों तथा फाइनेंस कंपनीयो के आए हुए प्रतिनिधियों से यह भी कहा गया की जनपद आगरा में वर्चुअल कोर्ट की स्थापना हो चुकी है, जिसमें जिन व्यक्तियों के यातायात वाहन से संबंधित चालान हुए हैं वह अबवनतजेण्हवअण्पद के द्वारा ई-पेमेंट के माध्यम से भुगतान कर घर बैठे ही निस्तारण करा सकते हैं इन सब की जानकारी आम जनमानस तक पहुंचाए जाने के लिए कहा गया, ताकि वर्चुअल कोर्ट की जानकारी जन जन तक पहुंच सके। साथ ही सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण आगरा श्री नवीन कुमार द्वारा आगरा जनपद के समस्त मीडिया कर्मियों तथा पत्रकार बंधुओं से भी आग्रह किया गया के राष्ट्रीय लोक अदालत का अधिक से अधिक प्रचार प्रसार कर आम जनमानस को राष्ट्रीय लोक अदालत का लाभ दिए जाने में सहयोग प्रदान करें।

No Slide Found In Slider.
anupam

Related Articles

Back to top button
आवाज इंडिया लाइव से जुड़ने के लिए संपर्क करें आप हमें फेसबुक टि्वटर व्हाट्सएप पर भी मैसेज कर सकते हैं हमारा व्हाट्सएप नंबर है +91 82997 52099
All Rights Reserved @ 2022. Aawaj india live.com