Breakingएक्सक्लूसिवबिहार

सहरसा बिहार सहरसा के लाल रोहन कुमार नेशनल डांस स्पॉट्स चैंपियन शिप में पंजाब के जालंधर मे लहराया परचम।परिवार में खुशी कि लहर।

सहरसा के लाल रोहन कुमार नेशनल डांस स्पॉट्स चैंपियन शिप में पंजाब के जालंधर मे लहराया परचम।परिवार में खुशी कि लहर।

Spread the love
unnamed

*संवाददाता :-* विकास कुमार सहरसा (बिहार)।

*एंकर :-* बिहार के सहरसा जिले के बनगांव का रहने वाला 8 वीं क्लास का पढ़ने वाला छात्र रोहन कुमार ने नेशनल डांस स्पॉट्स चेम्पियन शिप में पंजाब के जालंधर में 8 जनवरी को गोल्ड मेडल जीतकर अपना परचम लहराया है बल्कि कोशी कमिश्नरी सहित पूरे बिहार का नाम रोशन किया है।इस उपलब्धि को लेकर परिवार में खुशी का माहौल है।
बतातें चलें कि रोहन के पिता आत्मानंद ठाकुर है जो इंडियन आर्मी में जूनियर कमांडेंट के पद पर दानापुर में पदस्थापित है।और इनका परिवार नगर निगम क्षेत्र के शारदा नगर वार्ड नं 24 में रहता है।रोहन एक भाई और बहन है।रोहन अपनी बहन से छोटा है।इनकी पढ़ाई लिखाई सहरसा के बरियाही स्कूल में हो रही है।और वो 8 वीं क्लास का छात्र है।बचपन से ही रोहन को डांस से बहुत लगाव था। वो पढ़ने के साथ साथ डांस का भी प्रेक्टिस करता था।डांस को लेकर रोहन सहरसा में ही डांस इंस्टीच्यूट में नामांकन कराकर डांस का प्रेक्टिस करता था।
वहीं डांस को लेकर रोहन ने बताया कि डांस में हमको बचपन से ही इंटरेस्ट था और मैं बचपन से ही डांस कर रहा था।क्लास 6 में जब गया तो छोटा मोटा कॉम्पिटिशन में भाग लिया तब मम्मी को रियलाइज हुआ कि हरेक जगह से प्राइज लेकर आ रहा है तो मम्मी को लगा कि इसको कहीं क्लास करवा दें।उसके बाद मम्मी ने मेरा नामांकन करवा दी ।उसके बाद एक हमारे रोशन सर हैं जी वो टीचर के तरह ट्रीट नहीं करते थे बल्कि अपने बच्चे के तरह ट्रीट करते थे।उन्होंने ये भी बताया कि हम बहुत ज्यादा मिहनत करते थे।डांस प्रतियोगिता को लेकर कहा कि पहले स्टेट लेवल पर भाग लिया था तो ब्रोंज मेडलिस्ट लेकर आये थे।उसके बाद जब नेशनल में भाग लिया तो गोल्ड मेडल लेकर आये।
रोहन की माँ मिनी ठाकुर की माने तो हम बहुत खुश हैं ।मेरा लड़का 14 साल के उम्र में पहले बिहार डांस जीता।औऱ नेशनल लवेल पर गोल्ड मैडल जीतकर लाया तो बता नहीं सकते हैं कि कितना खुशी हैं।उन्होंने ये भी कहा कि ये रियल्टी शो में जाना चाहता है हमलोग इसको पूरा सहयोग करेंगे।
वहीं रोहन की नानी जो तकरीबन 70 वर्ष की है उनकी माने तो बहुत खुशी है इससे ज्यादा और क्या खुशी हो सकती है।हम भगवान से प्राथना करते हैं कि मेरा रोहन और आगे बढ़े और अपने दादा दादी का नाम रोशन करे।

No Slide Found In Slider.
anupam

Related Articles

Back to top button
आवाज इंडिया लाइव से जुड़ने के लिए संपर्क करें आप हमें फेसबुक टि्वटर व्हाट्सएप पर भी मैसेज कर सकते हैं हमारा व्हाट्सएप नंबर है +91 82997 52099
All Rights Reserved @ 2022. Aawaj india live.com