Breakingएक्सक्लूसिवबिहार

गोली मारने वाला आरोपी युवक की ग्रामीणों ने रस्सी से बांधकर लाठी डंडे से जमकर की धुनाई

गोली मारने वाला आरोपी युवक की ग्रामीणों ने रस्सी से बांधकर लाठी डंडे से जमकर की धुनाई

Spread the love
unnamed

*संवाददाता :-* विकास कुमार सहरसा (बिहार)।

*स्टोरी :-* गोली मारने वाला आरोपी युवक की ग्रामीणों ने रस्सी से बांधकर लाठी डंडे से जमकर की धुनाई। जिसका वीडियो हुआ वायरल। पुलिस जांच में जुटी।

*एंकर :-* बिहार के सहरसा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां गोली मारने वाले आरोपी युवक को ग्रामीणों ने रस्सी से बांधकर लाठी डंडे और इट से जमकर की धुनाई।जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।यह वायरल वीडियो बैजनाथपुर ओपी थानां क्षेत्र का बताया जा रहा है और एक सप्ताह पूर्व का बताया जा रहा है।वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ग्रामीणों के द्वारा पुरुष हो या महिला सभी मिलकर लाठी डंडे और इट से जमकर धुनाई करते नजर आ रहे हैं।हालांकि आरोपी युवक की धुनाई करने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सुपुर्द कर दिया था।
मिली जानकारी के अनुसार बीते बुधवार 7 फरवरी को सहरसा जिले के बैजनाथपुर ओपी थानां क्षेत्र के सबेला मोर के पास उक्त युवक के द्वारा मिठाईं दुकान में नाश्ता करने के बाद विजेंद्र यादव को नाश्ता का पैसा मांगने पर गोली मारकर जख्मी कर दिया था।और घटना को अंजाम देकर भाग रहा था जिसको ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर धुनाई कर दिया था और पुलिस को सुपुर्द कर दिया था।वही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।
वहीं इस वायरल वीडियो को लेकर सदर एसडीपीओ आलोक कुमार की माने तो यह वायरल वीडियो मेरे भी संज्ञान में आया है।इसकी सत्यता की जांच की जा रही है।आवेदन मिलने के उपरांत विधि संवत कार्रवाई की जाएगी।

No Slide Found In Slider.
anupam

Related Articles

Back to top button
आवाज इंडिया लाइव से जुड़ने के लिए संपर्क करें आप हमें फेसबुक टि्वटर व्हाट्सएप पर भी मैसेज कर सकते हैं हमारा व्हाट्सएप नंबर है +91 82997 52099
All Rights Reserved @ 2022. Aawaj india live.com