आवाज इंडिया लाइव से जुड़ने के लिए संपर्क करें आप हमें फेसबुक टि्वटर व्हाट्सएप पर भी मैसेज कर सकते हैं हमारा व्हाट्सएप नंबर है +91 82997 52099

आगरा: प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आगरा पहुंचकर खुला पिटारा

Spread the love
unnamed

अरविंद कुमार श्रीवास्तव रिपोर्ट

आगरा। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या का आगरा में कहना है कि राम मंदिर के नाम पर विपक्ष जनता को गुमराह कर रहा है। फर्जी अफवाह फैलाई जा रही हैं लेकिन राम भक्त अपनी जगह पर अडिग हैं। अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने राम भक्तों के खून से होली खेली है। वहीं कांग्रेस पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट में राम को काल्पनिक बताया था। जनता यह सब अच्छी तरीके से समझती है। विरोधी यह इसलिए अफवाह फैला रहे हैं कि ठीक एक साल के बाद विधानसभा चुनाव होने जा रहा है लेकिन विरोधियों की विचार किसी भी रूप में सफल नहीं होगा। भाजपा ने 4 साल में जो कार्य किए हैं वह जनता के समक्ष हैं। कोरोना काल में जिओ का और जीवन दोनों के लिए बेहतर प्लानिंग की गई है। वहीं उन्होंने एक छोटी पार्टी पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा कि विपक्ष 15 साल के भीतर जो कार्य नहीं करवा सका है वह कार्य भाजपा ने करवा दिए हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि 5 किलोमीटर लंबी सड़क की चौड़ाई अब 3 मीटर के बदले 5 मीटर होगी वहीं अगर रोड 5 किलोमीटर से कम लंबी है तो ऐसी दशा में रोड के किनारे धार्मिक स्थल या पर्यटन स्थल है तो उस रोड को भी चौड़ा किया जाएगा।
उप मुख्यमंत्री ने कहा कि हाईस्कूल और इंटर के टॉपर बच्चों के घर के पास की गली या फिर सड़क का निर्माण किया जाएगा इस रोड का नाम एपीजे अब्दुल कलाम के नाम पर रखा जाएगा इसी तरह से स्वर्ण पदक जीतने वाले खिलाड़ियों के नाम पर मेजर ध्यानचंद विजयपथ का रोड का नाम रखा जाएगा।
बुधवार का दिन आगरा और मथुरा जिले के लिए विशेष रहा। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को दोनों जिलों के लिए 483 करोड़ रुपये की योजनाओं का ताेहफा दिया। दोनों जिलो के अधिकांश क्षेत्रों में लोक निर्माण विभाग, सेतु निर्माण और राजकीय निर्माण निगम द्वारा सड़कों का निर्माण अथवा उनकी मरम्मत का कार्य अब आसानी से शुरू हो सकेगा। कई नए छोटे और बड़े पुल भी बनेंगे। इससे लोगों को आवागमन में दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य राजकीय वायुयान से खेरिया एयरपोर्ट पर पहुंचें। वहां से सीधे सर्किट हाउस गए। जहां पर विभागीय अफसरों के साथ बैठक करने के बाद  395 योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इसके बाद भाजपा प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। कुछ ही देर बाद वे आगरा से बरेली के लिए रवाना हो गए।

No Slide Found In Slider.