आवाज इंडिया लाइव से जुड़ने के लिए संपर्क करें आप हमें फेसबुक टि्वटर व्हाट्सएप पर भी मैसेज कर सकते हैं हमारा व्हाट्सएप नंबर है +91 82997 52099

बाँदा:खदान जा रहे ट्रक ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर युवक की हुई मौत।

Spread the love
unnamed

योगेंद्र प्रताप सिंह ब्यूरो चीफ

बाँदा के पैलानी के साड़ी में मोरम लोड करने जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया जिससे मौके पर युवक की हो गई। मौत सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

आपको बता दे कि बाँदा जनपद के पैलानी थाना अंतर्गत के साड़ी के गांव के बगीचे डेरा निवासी सहदेव के सबसे बड़े बेटे केशपाल की 8 मई को शादी है। दूसरे नंबर का बेटा कृष्ण कुमार रविवार को पलटू पुरवा निवासी बुआ के घर गया था। बुआ के घर मंदिर निर्माण के बाद पूजा पाठ कार्यक्रम का आयोजन था ।भाई के शादी का कार्ड और कार्यक्रम में शामिल होकर कृष्ण कुमार सोमवार सुबह बाइक से अपनी चचेरी बहनो को लिवा घर लौट रहा था। खपटीहा कला स्थित काली देवी मंदिर के पास पहुंचा ही था कि तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी जिससे वह ट्रक के नीचे आ गया भागने के दौरान ड्राइवर ने कृष्ण कुमार को कुचला जिससे मौके पर मौत हो गई जबकि चचेरी बहने गिरकर घायल हो गई ।सूचना पर पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के परिजनों ने बताया कि कृष्ण कुमार शादी में शामिल होने के लिए 1 मई को अहमदाबाद से आया था। बेटे की मौत से मां रेखा और पिता का रो-रो बुरा हाल है।

No Slide Found In Slider.

You may have missed