April 22, 2021

आगरा : आगरा में दर्दनाक हादसा: जन्मदिन पर आठ वर्षीय बालक और उसके फुफेरे भाई की मौत

Spread the love
unnamed

आगरा

अरविंद कुमार श्रीवास्तव रिपोर्ट

आगरा जिले के फतेहाबाद क्षेत्र के ग्राम खेड़ा जवाहर में मंगलवार की रात दर्दनाक हादसा हो गया। यहां दूध लदी जीप की टक्कर लगने से आठ वर्षीय बालक और उसके फुफेरे भाई की मौत हो गई। मृतक बालक का जन्मदिन था। वह फुफेरे भाई के साथ साउड लेने बाजार रहा था। रास्ते में यह हादसा हो गया।

ग्राम खेड़ा जवाहर में मंगलवार की रात नौ बजे दूध लदी जीप की टक्कर लगने से बाइक सवार आठ वर्षीय बालक पीयूष और उसके फुफेरे भाई संदीप (14) की मौत हो गई। मृतक पीयूष का जन्मदिन था। इसके लिए दोनों साउंड लेने बाजार जा रहे थे।

हादसे के बाद जीप लेकर चालक भाग निकला। जन्मदिन पर बेटे की मौत से घर में कोहराम मच गया। सूचना पर क्षेत्राधिकारी वीएस वीर कुमार एवं इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

खेड़ा जवाहर मोड़ पर हुआ हादसा
क्षेत्राधिकारी ने बताया कि फतेहाबाद के ग्राम खेड़ा जवाहर निवासी रवि प्रकाश के आठ वर्षीय बेटे पीयूष का मंगलवार को जन्मदिन था। पीयूष अपने बुआ के लड़के नगला भोगली निवासी संदीप पुत्र लाखन सिंह के साथ जन्मदिन कार्यक्रम के लिए साउंड सिस्टम लेने के लिए बाइक से जा रहा था।

खेड़ा जवाहर मोड़ पर सामने की ओर से आ रही दूध लदी जीप ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में पीयूष और संदीप दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना लगते ही रोते बिलखते परिजन और गांव के लोग पहुंच गए।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को ढांढस बंधाया। साथ ही गांववालों को भी समझाकर शांत कराया। सीओ ने बताया कि वाहन चालक की तलाश की जा रही थी। खबर लिखे जाने तक क्षेत्राधिकारी फोर्स के साथ गांव में ही मौजूद थे।

No Slide Found In Slider.