November 27, 2020

हरदोई : हरदोई में सेक्स रैकेट का खुलासा, 5 महिलाएं और 5 पुरुष गिरफ्तार, अब्दुल पुरवा में चल रहा था सेक्स रैकेट*।

Spread the love
advertise-here

अनूप कटियार हरदोई रिपोर्ट

*हरदोई* : सीओ सिटी व कोतवाली देहात पुलिस ने किया बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ ।कोतवाली देहात के झबरा पुरवा इलाके में एक महिला के घर मे चल रहा था ये सेक्स रैकेट।सीओ सिटी विकास जायसवाल ने स्वम मौके पर जाकर की गिरफ्तारी 5 लड़कियां और पांच लड़को को किया गिरफ्तार।

सीओ ने गैंगेस्टर के तहत कार्यवाही किये जाने की कही बात। सीओ सिटी ने जिले में अन्य जगहों पर भी चल रहे सेक्स रैकेट चलने की जानकारी होने की भी दी जानकारी। पुलिस अपनी कार्यवाही में जुटी।बड़ी सफलता मिली पुलिस को।

जहां नारी शसक्तीकरण अभियान के तहत महिलाओं की सुरक्षा के लिए पुलिस लोगो को जागरूक करने का काम कर रही है वही कुछ महिलाएं ही सेक्स रैकेट संचालित कर इस अभियान का मजाक उड़ा रही है ।हरदोई जिले में काफी दिनों से एक महिला द्वारा पुलिस की आंखों में धूल झोंककर चलाये जा रहे बड़े सेक्स रैकेट का आखिरकार पुलिस ने कर दिया भंडाफोड़।सी ओ सिटी विकास जैसवाल ने स्वम कोतवाली देहात पुलिस के साथ मौके पर दबिश देकर किया इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़।पुलिस को मिली बड़ी सफलता।

पुलिस को काफी दिनों से मिल रही थी संचालित हो रहे सेक्स रैकेट की जानकारी।आखिरकार सीओ सिटी ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़।कोतवाली देहात के झबरा पुरवा व अब्दुल पुरवा इलाके में एक महिला सरोजनी के घर मे कोही दिनों से हो रहा था इस सेक्स रैकेट का कार्य।देहव्यापार के इस कारोबार में काफी लड़कियां और युवती थी शामिल।आज की गई छापेमारी में 5 युवतियां और 5 लड़के किये गए गिरफ्तार।

advertise-here
advertise-here